पुराना USDT पता हटाएं और रीबाइंड करें

प्रश्न : मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर पुराना USDT पता हटाएं और रीबाइंड करने के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूं?
उत्तर : यदि आप अपनी USDT पता जानकारी हटाना चाहते हैं, तो हमारे पास इसे संशोधित करने के दो तरीके हैं जिन्हें हम निम्नलिखित चरण द्वारा "प्राप्त कर सकते हैं" और "प्राप्त नहीं कर सकते" के रूप में अलग करेंगे :

प्राप्त कर सकते हैं
  • अपने 91CLUB ID खाते में लॉगिन करें
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • पुराना USDT हटाएं और रीबाइंड करें चुनें
  • प्राप्त कर सकते हैं चुनें
  • भेजें पर क्लिक करें और आपके पंजीकृत फ़ोन नंबर पर एक सत्यापन कोड भेजा जाएगा
  • कोड प्राप्त करने के बाद, सत्यापन कोड भरें
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

  • image

    प्राप्त नहीं किया जा सकता
  • अपने 91CLUB ID खाते में लॉगिन करें
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • पुराना USDT हटाएं और रीबाइंड करें चुनें
  • प्राप्त नहीं किया जा सकता चुनें
  • पहचान पत्र और विवरण के साथ फोटो सेल्फी संलग्न करें
  • USDT पते और विवरण के साथ फोटो सेल्फी संलग्न करें
  • जमा रसीद प्रमाण और विवरण के साथ संलग्न करें
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

  • नोट : सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरी हुई है और अपलोड, स्पष्ट और विस्तृत है।
    image

    प्रश्न : USDT पता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
    उत्तर : USDT पता हटाने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद, सदस्य एक नया USDT पता जोड़ सकते हैं या अपने ID खाते में पहले से मौजूद पते की जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए "वापस लें" पेज पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें :

  • USDT जोड़ें पर क्लिक करें
  • सही मुख्य नेटवर्क चुनें
  • सही USDT पता भरें और “पता उपनाम” में सही USDT पता फिर से भरें
  • सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
  • भेजें बटन पर क्लिक करें
  • सही OTP कोड भरें
  • "पुष्टि करें जोड़ें" बटन पर क्लिक करें

  • image

    स्थिति समस्या
    प्रश्न : मैं अपनी स्थिति समस्या की जांच कैसे करूँ? पुराने USDT पते को हटाएं और स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर रीबाइंड करें?
    उत्तर : आप स्वयं-सेवा केंद्र में सबमिट किए गए सभी ऑर्डर रिकॉर्ड की स्थिति की जांच करने के लिए "प्रगति क्वेरी" दबाकर स्थिति समस्या की जांच कर सकते हैं।
    सफलता की स्थिति
    प्रश्न : मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है सफलता "USDT पता हटा दिया गया, कृपया अपना नया USDT फिर से बाँधें" इसका क्या मतलब है?
    उत्तर : इसका मतलब है कि 91CLUB टीम आपके खाते से जुड़े USDT पते को सफलतापूर्वक हटाने में मदद करती है और आपको केवल निकासी मेनू पर जाँच करने और नए USDT पते को फिर से बाँधने की आवश्यकता है।
    रिजेक्ट स्टेटस
    प्रश्न : रिजेक्ट स्टेटस के बारे में क्या, मुझे यह जानना है कि क्या मेरा डिलीट ओल्ड यूएसडीटी एड्रेस का मुद्दा बिग मुंबई डेटा डिपार्टमेंट द्वारा रिजेक्ट किया गया है?
    उत्तर : ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट्स रिजेक्शन हैं, जिन्हें आपको जानना आवश्यक है, हम नीचे इस पर स्पष्टीकरण देंगे :
  • रिजेक्ट "आवश्यकता गलत सबमिट की गई": इसका मतलब है कि आपको फिर से वही मुद्दा फिर से सबमिट करना होगा, जिसमें सभी आवश्यकताएं सही तरीके से प्रदान की गई हों, हो सकता है कि कुछ या सभी डेटा गलत प्रदान किए गए हों।
  • रिजेक्ट "आवश्यकता स्पष्ट नहीं प्रदान की गई": इसका मतलब है कि सभी डेटा आवश्यकताएं धुंधली हैं या स्पष्ट नहीं दिखाई दे रही हैं, कृपया सभी को स्पष्ट और विस्तृत रूप से फिर से सबमिट करें।
  • रिजेक्ट "पूरी आवश्यकताएं सबमिट करें ताकि हम जांच सकें" : इसका मतलब है कि बिग मुंबई टीम जांच करती है कि कुछ या सभी आवश्यकताएं पूरी नहीं हैं और आपको बस सभी प्रदान की गई आवश्यकताओं के साथ उसी मुद्दे को फिर से सबमिट करना होगा।
  •